Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Maidaan Day 3 Collection: तेज हुई 'मैदान' की रफ्तार, तीसरे दिन फिल्म की कमाई में आया उछाल

Send Push

अमित शर्मा की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मेडन' को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं और फिल्म धीरे-धीरे कमाई के मामले में आगे बढ़ती जा रही है। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई है और उन्होंने अजय देवगन की एक्टिंग की भी तारीफ की है. फिल्म में अभिनेता ने फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है।

image

फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई है. इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद फिल्म के ट्रेलर ने लोगों में और भी उत्साह भर दिया. अब मैदान का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. आइए जानते हैं फिल्म ने कितनी कमाई की।

image

'मैदान' की कमाई में आया उछाल
अजय देवगन और प्रियामणि अभिनीत इस फिल्म ने पहले दिन 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद शुक्रवार को फिल्म ने 3 करोड़ रुपये की कमाई की. अब तीसरे दिन यानी शनिवार को उनकी कमाई में उछाल आया है।रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म मैदान ने तीसरे दिन अब तक 5.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालाँकि, ये केवल प्रारंभिक आंकड़े हैं और इनमें परिवर्तन हो सकता है। देखा जाए तो फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 15.6 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

क्या है मैदान की कहानी?
इस फिल्म की कहानी शुरू होती है साल 1952 से, उस साल भारतीय फुटबॉल टीम हार जाती है और इस हार का ठीकरा सैयद अब्दुल रहीम पर फोड़ा जाता है. इसके बाद 1956 में मेलबर्न ओलंपिक के लिए सैयद ने खुद टीम का चयन किया और देश के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया. हालाँकि, टीम ओलंपिक में चौथे स्थान पर रही। इसके बाद क्या होता है यह जानने के लिए फिल्म देखनी होगी.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now